इंस्टाग्राम के जरिये हुए प्यार का मामला पहुंचा एसपी के पास,युवती ने पुलिस आरक्षक पर लगाये गंभीर आरोप

0
745
नरसिंहपुर,कटनी (संवाद)। कटनी जिले की एक युवती को सोशल मीडिया के जरिये नरसिंहपुर के एक पुलिस आरक्षक से हुए प्यार में अपनी आबरू लुटाने के बाद अब वह अपने परिजनो के साथ नरसिंहपुर जिले के पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची है। जहां उसने नरसिंहपुर के अजाक थाने में पदस्थ आरक्षक पर शादी का झांसा देकर दैहिक शौषण के आरोप लगाते हुए एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है।
बताया गया कि इंस्टाग्राम पर दोस्ती कब प्यार में बदल गई युवती को पता ही नही चला। इसके बाद प्यार इस कदर परवान चढ़ा की दोनो ने जिंदगी भर साथ निभाने की कसमें खाई।जिसके बाद मेल मुलाकात का दौर शुरू हुआ जिसमें कभी युवती अपने प्रेमी से मिलने कटनी से नरसिंहपुर जाती, तो कभी पुलिस का धर्मेंद्र नामक जवान कटनी पहुंच जाता और घरवालों से बचते बचाते दोनो घूमने निकल जाते इस बीच दोनो के बीच शारीरिक संबंध भी खूब बने।
लेकिन फिर अचानक एक दिन प्रेमिका को अपने पुलिस आरक्षक प्रेमी के बारे में पता चला की उसकी शादी की बात कही और ही चल रही है। जब उसने अपने प्रेमी से शादी की बात की तो वह शादी से मुकर गया। जिसके बाद पीड़िता ने अपने घर वालो के सामने अपनी सारी दस्ता सुना दी। पीड़िता के परिजनों ने प्रेमी पुलिस आरक्षक धर्मेंद्र से बात की तो वह धमकाने और खुद आत्महत्या कर लेने की धमकी देने लगा। पीड़ित युवती अपने परिजनो के साथ एसपी ऑफिस पहुंची है और एसपी से शिकायत करते हुए शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने की शिकायत करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।
पीड़ित युवती की शिकायत पर मामले को संज्ञान लेते हुए एसपी ने जांच कराने और पीड़िता को इंसाफ दिलाने का भरोसा देते हुए दोनो पक्षों में समझौता कराने के प्रयास की बात कही है। और विधिसंगत कार्यवाही का भरोसा दिलाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here