शहर के बीच चौराहे में अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े मारी गोली,बैग में रखे 22 लाख लेकर फरार,इलाके में फैली सनसनी

0
1025
सतना (संवाद)। शहर के बीच चौराहे में गोली मारकर 22 लाख की लूट की बारदात को दिया अंजाम,शराब ठेकेदार भाटिया ग्रुप के कैशियर संजय सिंह के सिर पर गोली मारकर अज्ञात हमलावरों ने रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। 4 से 5 की संख्या में थे हमलावर।
सतना में दिन दहाड़े सबसे सुरक्षित जगहों में से एक सर्किट हाउस के पास बड़ी वारदात हुई है। जिसमे अज्ञात बाइक सवारों ने  घटना को अंजाम दिया है। बदमासों ने  सेंट्रल बैंक के सामने  गोली मार मार कर कैस से भरा बैग लूटकर भाग निकले । बैग में 22 लाख का कैश था जो शराब कंपनी का कैशियर संजय सिंह लेकर बैंक में जमा करने पहुचे थे ।जैसे ही कैश बैन बैंक के सामने पहुची और कैशियर बैग लेकर वाहन से उतरा तभी दो बाइको से आये लुटेरों ने सिर पर गोली दाग दी ।गोली सिर में लगी और कैशियर की घटना  स्थल पर ही मौत हो गई ।लुटरे बैग लेकर कई राउंड हवाई फायर भी किये और भाग निकले ।
बताया गया कि बेखौफ पांचों लुटेरों के हाथ मे पिस्टल थी और मुंह भी खुला था ।घटना से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई ।घटना की सूचना पर  कोतवाली थाना सहित पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुचे है। सेंट्रल बैंक और आस पास लगे दुकानों चौराहों  के सीसीटीवी फुटेज खगाल रहे है। हालकि अभी किसी भी सीसीटीवी में न लुटेरों का हुलिया कैद हुया न ही बाइक कैमरे में कैद  होने की जानकारी नही मिली है।चश्मदीदों की मॉने तो बाइक बिना नम्बर की थी ।पुलिस  जिले की सीमा को सील कर दी है और लुटेरों की तलाश में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here